शीला दीक्षित को बनाया दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष, कहा, AAP से गठबंधन को लेकर नहीं हुई बात - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of January 2019
Home   >  India   >   News
भारत

शीला दीक्षित को बनाया दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष, कहा, AAP से गठबंधन को लेकर नहीं हुई बात

Saturday, January 12, 2019 14:35 PM

शीला दीक्षित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की अटकलों के बीच नवनिर्वाचित दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस के साथ इस संबंध में कोई  बातचीत नहीं हुई है। तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रही दीक्षित ने एक टेलीविजन चैनल से कहा कि आप के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में कभी कोई बात नहीं हुई है। ये अटकलें पार्टी के बाहर ही सुनी जा रही  है। गठबंधन की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि इस संबंध में बातचीत  केवल आप के सामने आने से संभव है।

उन्होंने कहा कि मैं आप की प्रशंसक कभी नहीं रही। ऐसा इसलिए क्योंकि आप को भी पता नहीं है कि वे कौन से वादे हैं, जो पूरा किया जा सकता है। दीक्षित ने कहा कि पार्टी का ध्यान अभी आसन्न लोकसभा चुनाव और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव पर है। उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान आने वाले महीनों में लोकसभा चुनाव और अगले वर्ष होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव पर केंद्रित है। हम पार्टी को सत्ता में लायेंगे यही हमारी दिशा है।

दिल्ली में मोदी लहर के दावे को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी लहर का दिल्ली में अस्तित्व नहीं है। हम आगामी चुनावों में अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित रखे हुए हैं। पार्टी के भीतर बढ़ते असंतोष के बारे में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने आ रहा है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में एकता बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है।
 

Other Latest News of India -

बड़े दिल वाले कमलनाथ, आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक को माफ किया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक को माफ करते हुए जिला प्रशासन को शनिवार को निर्देश दिए है कि उसकी निलंबन बहाल किया जाए।

13 Jan 11:30 AM

जनरल थापा को भारतीय सेना के जनरल की मानद रैंक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नेपाली सेना के जनरल पूर्ण चंद्र थापा को शनिवार को यहां भारतीय सेना के जनरल का मानद रैंक प्रदान किया।

13 Jan 11:25 AM

चौकीदार झुकने वाला नहीं, देश को चाहिए मजबूत सरकार : मोदी

लोकसभा के चुनावी दंगल में उतरने से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न सिर्फ एकजुट हो रहे गठबंधन पर निशाना साधा, बल्कि कांग्रेस के साठ साल के शासन की तुलना राजग सरकार के साढ़े चार साल से करके अपनी उपलब्धियों को बखान भी किया।

13 Jan 11:20 AM

सवर्ण आरक्षण बिल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आर्थिक आधार पर सवर्ण वर्ग के लिए लाए गए 10 प्रतिशत आरक्षण बिल को मंजूरी दे दी है।

12 Jan 22:05 PM

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में NAMO AGAIN टी-शर्ट पहने दिखे ये दिग्गज नेता

पार्टी के इस दो दिवसीय अधिवेशन में भाजपा को मजबूत करने और आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से भाजपा की सरकार बनाने को लेकर मंथन किया गया।

12 Jan 17:30 PM