सोपोर में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, मोबाइल-इंटरनेट सेवा निलंबित - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 15th of January 2019
Home   >  India   >   News
भारत

सोपोर में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, मोबाइल-इंटरनेट सेवा निलंबित

Thursday, December 13, 2018 16:35 PM

भारतीय सेना के जवान (फाइल फोटो)

बारामूला। जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर शहर में गुरुवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक बुधवार दोपहर से शुरू किए गए घेराबंदी एवं तलाश अभियान के कारण किसी भी प्रकार की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा को निलंबित कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि अंधेरे के कारण कल देर रात घेराबंदी एवं तलाश अभियान को रोक दिया गया था। इसे आज सुबह दोबारा शुरू किया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना  पर सेना , राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने बारामूला के कलां सोपोर में एक संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।

जब सुरक्षाबलों के जवान एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां पहले से छिपे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से की गयी, जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों के शव अभी तक बरामद नहीं किए गए हैं। गांव से बाहर निकलने वाले सभी निकास द्वारों को बंद कर दिया गया है। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों का सामना अभी तक नहीं हुआ है। विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षाबलों  अभियान अभी जारी था।

Other Latest News of India -

राहुल गांधी का ट्वीट, The united colours of Rajasthan!

राजस्थान के मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रहा सस्पेंस जल्द ही खत्म होगा। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर चल रही बैठक खत्म हो गई है।

14 Dec 14:55 PM

मध्यप्रदेश के 13 साल मुख्यमंत्री रहे शिवराज ने कहा, केंद्र में नहीं जाऊंगा, एमपी में जिऊंगा, मरूंगा

मध्य प्रदेश में 13 साल तक मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट किया है कि फिलहाल वह केंद्र की राजनीति नहीं करेंगे।

14 Dec 12:35 PM

भाजपा ने बनाई सामाजिक समीकरण साधने की रणनीति

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का चुनावी दंगल हारने के बाद भाजपा आलाकमान 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की

14 Dec 12:25 PM

राफेल लड़ाकू विमान की खरीद की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं बनता: सुप्रीम कोर्ट

मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने संबंधित जनहित याचहकाएं खारिज करते हुए कहा कि राफेल लड़ाकू विमान की खरीद की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं बनता

14 Dec 11:55 AM

एमपी की कमान कमलनाथ के हाथ

लंबी माथापच्ची के बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ को मुख्यमंत्री के तौर पर चुन लिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दिल्ली

14 Dec 11:25 AM