सूर्यम लैब ने की मेरा पेशेंट ऐप के साथ साझेदारी - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of January 2019
Home   >  Health   >   News
स्वास्थ्य

सूर्यम लैब ने की मेरा पेशेंट ऐप के साथ साझेदारी

Saturday, August 25, 2018 15:00 PM

ऑनलाइन हेल्थकेयर स्टार्टअप मेरा पेशेंट ऐप ने सूर्यम डायग्नोस्टिक सेंटर के साथ साझेदारी की है। सूर्यम डायग्नोस्टिक सेंटर के जयपुर में 7 केंद्र हैं, जो मेरा पेशेंट ऐप पर पंजीकृत हैं।

जयपुर। ऑनलाइन हेल्थकेयर स्टार्टअप मेरा पेशेंट ऐप ने सूर्यम डायग्नोस्टिक सेंटर के साथ साझेदारी की है। सूर्यम डायग्नोस्टिक सेंटर के जयपुर में 7 केंद्र हैं, जो मेरा पेशेंट ऐप पर पंजीकृत हैं। सूर्यम डायग्नोस्टिक सेंटर सीटी स्कैन, एमआरआई, अल्ट्रासाउंड, डिजिटल एक्स-रे और बायोप्सी के साथ एक ही स्थान पर समस्त पैथोलॉजी सेवाएं प्रदान करता है।

मेरा पेशेंट ऐप के अध्यक्ष मनीष मेहता ने कहा कि हमारे देश में उपचार से संबंधित लगभग 70 प्रतिशत निर्णय जांच और परीक्षण के आधार पर किए जाते हैं और इस लिहाज से चिकित्सा देखभाल के क्षेत्र में डायग्नोस्टिक सेवाएं सबसे महत्वपूर्ण घटकों में से एक हैं। कंपनी ने लैब्स चुनने के लिए कुछ मानदंड तय किए हैं जो यह सुनिश्चित करने में मदद करते हैं कि मरीजों को सस्ती कीमत पर सर्वोत्तम सेवाएं मिलें।
 

Other Latest News of Health -

उल्टे अंग एवं हृदय की दुर्लभ बीमारी से पीड़ित बच्चे की बचाई जान

तीन साल का कृष्णा दूसरों की तरह सामान्य दिखाई देता है। उसका शारीरिक और मानसिक विकास भी दूसरे बच्चों की तरह ही है, लेकिन वह हृदय की ट्रांसपोजिशन ऑफ ग्रेट आर्टरी के साथ शरीर के अंगों के उल्टे होने की बेहद दुर्लभ विकार से ग्रसित था।

15 Sep 14:25 PM

अब तीन-चार दिनों में ही पाएं बत्तीसी

एक अवस्था के बाद जब व्यक्ति के सभी दांत चले जाते थे तो उन्हें दांतों का नया सेट लगवाने और उसका उपयोग करने

14 Sep 13:10 PM

डॉक्टर्स ने बताई फिजियोथैरेपी की महत्ता

महात्मा ज्योति राव फुले विश्वविद्यालय में शनिवार को ‘वर्ल्ड फिजियो डे’ के मौके पर हैल्थ अवेयरनेस सेमिनार का आयोजन किया गया, इसमें गोल्ड मेडिलिस्ट पेरा एथलीट शताब्दी अवस्थी, पद्मश्री एवं अर्जुन अवॉर्ड लिम्बाराम ने विशेष रूप से शिरकत की।

09 Sep 11:35 AM

हाथ की नसों में स्टेंट लगाकर खोले ब्लॉकेज, बचाए मरीज के दोनों हाथ

एक युवती के दोनों हाथ निष्क्रिय और निढ़ाल से हो गए थे। खून का प्रवाह हाथों में ठीक से नहीं हो रहा था, साथ ही पल्स भी नहीं आ रही।

30 Aug 13:25 PM

खराब दांत कर सकते हैं कई गंभीर बीमारियां, ये चीजें हैं घातक

दांतों की साफ सफाई पर ध्यान नहीं देने और विभिन्न खाद्य पदार्थों में मिलावट के चलते बड़े पैमाने पर लोगों में दांतों की बीमारियां देखने को मिल रही हैं।

28 Aug 14:00 PM