दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल निर्माण संयंत्र सैमसंग का उद्घाटन करने मेट्रो से गए मोदी और मून - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 15th of November 2018
Home   >  Gadgets   >   News
गैजेट्स

दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल निर्माण संयंत्र सैमसंग का उद्घाटन करने मेट्रो से गए मोदी और मून

Monday, July 09, 2018 18:35 PM

फोटो साभार, ट्विटर @PIB_India

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन ने सोमवार को मेट्रो के सफर का लुत्फ उठाया और दोनों सैमसंग मोबाइल के एक संयंत्र का उद्घाटन करने के लिए दिल्ली मेट्रो में बैठकर नोएडा पहुंचे।

दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों नेता शाम 4 बजकर 36 मिनट पर ब्लू लाइन के मंडी हाउस स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए और पांच बजकर दो मिनट पर नोएडा बॉटेनिकल गार्डन स्टेशन पर उतरे। उन्होंने टोकन खरीदकर आम लोगों के साथ यात्रा की। मोदी के मेट्रो में यात्रा करने से ब्लू लाइन की सेवा में किसी तरह की देरी नहीं हुई।
 

मोदी ने ट्वीट किया, विश्वस्तरीय दिल्ली मेट्रो में राष्ट्रपति मून जे इन के साथ सवार। हम नोएडा जा रहे हैं। अक्षरधाम मंदिर का खूबसूरत नजारा भी दिखाई दिया। सफर के दौरान दोनों नेताओं ने विभिन्न स्टेशनों पर खड़े यात्रियों का अभिवादन स्वीकार किया।

मोदी और मून नोएडा के सेक्टर 81 में बहुराष्ट्रीय इलैक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग के एक विशाल संयंत्र का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। यह दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल निर्माण संयंत्र होगा।

Other Latest News of Gadgets -

ऑनर 7 एस लांच, 14 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर मिलेगा

चीन की कंपनी हुआवेई के उपब्रांड ऑनर से नये किफायती स्मार्टफोन ऑनर 7एस को लांच किया है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है।

04 Sep 18:50 PM

एयरटेल ने की कॉम्बो रिचार्ज पैक लांच करने की घोषणा

दूरसंचार सेवायें प्रदान करने वाली प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने कॉम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लांच करने की घोषणा की है।

04 Sep 17:35 PM

सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी जे 2 कोर

उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक कंपनी सैमसंग ने मंगलवार को भारतीय बाजार में एंड्रॉयड ओरियो गो संस्करण पर आधारित नया स्मार्टफोन जे2 कोर लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 6,190 रुपये है।

29 Aug 13:20 PM

JIO गीगा फाइबर में मिलेगा 3 महीने का 'प्रिव्यू ऑफर', दिया जाएगा 100 GB डेटा

रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगा फाइबर के लिए तीन महीने का 'प्रीव्यू ऑफर' लेकर आएगी और इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं।

18 Aug 15:35 PM

अब BSNL के 'विंग्स' से करिए इंटरनेट कॉलिंग, सिम की नहीं है जरूरत

केन्द्रीय संचार मंत्री मनोज सिन्हा ने बुधवार को यहां बीएसएनएल के कॉर्पोरेट कार्यालय में एक समारोह में यह सेवा लांच की। इसे विंग्स नाम दिया गया है

11 Jul 23:05 PM