ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए अमिताभ ने गाई लोरी, चीन में भी होगी रिलीज - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 15th of November 2018
Home   >  Entertainment   >   News
मूवी-मस्ती

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए अमिताभ ने गाई लोरी, चीन में भी होगी रिलीज

Sunday, November 04, 2018 15:25 PM

फिल्म का पोस्टर

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिये लोरी गायी है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म में अमिताभ ने एक खास लोरी गाई है। यह गाना अमिताभ और फातिमा सना शेख पर फिल्माया गया है। अमिताभ बच्चन इस लोरी के लिए इतने उत्सुक थे कि उन्होंने स्वयं इसे रिकॉर्ड करने का निर्णय लिया। इस लोरी को अमिताभ ने अपने घर पर रिकॉर्ड किया था।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह गीत में आपको खुदाबक्श और जाफिरा के गहन रिश्ते की झलक देखने मिलेगी। इस लोरी को गाने के लिए मैं सबसे अधिक उत्साहित था क्योंकि यह ऐसा कुछ था जो आपको रो•ामर्रा गाने नहीं मिलता है। गीत के बोल बहुत सुंदर है और गाने की रचना फिल्म में बाप-बेटी की भावनात्मक यात्रा पर रोशनी डालते हुए नजर आएंगी। इस लोरी को संगीतकार अजय-अतुल ने बनाया है। अमिताभ भट्टाचार्य ने दिल छू जाने वाले इस गीत के बोल लिखे है। यह फिल्म दीवाली के अवसर पर 08 नवंबर को रिलीज होगी।

चीन में रिलीज होगी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान चीन में रिलीज हो सकती है। आमिर की कई फिल्में चाइना में धूम मचा चुकी हैं। पीके, दंगल, थ्री इडियट्स और सीक्रेट सुपरस्टार को लोगों ने बहुत पसंद किया था। आमिर की आने वाली फिल्म'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी चीन में रिलीज होने वाली है। फिल्म के राइट्स चाइना में भी बेच दिए गए हैं। चाइना की विक्रेता एस्टार फिल्मस ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के राइट्स ले लिए हैं। हालांकि चाइना में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। माना जा रहा है इसे फिल्म के भारत में आठ नवंबर के रिलीज होने के पांच हफ्ते बाद वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये है। फिल्म में आमिर खान के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी पीरियड ड्रामा है। कहानी 1795 में ईस्ट इंडिया कंपनी के भारत आने के बाद शुरू होती है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।

 

Other Latest News of Entertainment -

अमिताभ के साथ काम करना गोल्डन मोमेंट: आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को गोल्डन मोमेंट मानते हैं।

06 Nov 12:35 PM

विराट के जन्मदिन पर अनुष्का ने भगवान से कहा, इनको जन्म देने के लिए शुक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के 30वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया है।

06 Nov 11:45 AM

शाहरुख खान ने दी दीवाली पार्टी, सेलेब्स की डॉटर्स ने ढाया कहर

शाहरुख खान ने अपने घर पर प्री-दीवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए।

05 Nov 16:15 PM

बॉलीवुड में लांच होगा नया चेहरा, सलमान खानदान से है रिश्ता

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी भांजी एलिजा अग्निहोत्री को लांच करने जा रहे हैं।

05 Nov 13:40 PM

सलमान खान ने शूट किया मौत के कुएं का सीन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में मौत के कुएं का सीन फिल्माया गया है। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर इन दिनों सलमान खान को लेकर फिल्म भारत बना रहे हैं।

04 Nov 15:25 PM