इमोशन और ड्रामा से भरपूर है यह शो : देवेन - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Entertainment   >   News
मूवी-मस्ती

इमोशन और ड्रामा से भरपूर है यह शो : देवेन

Monday, February 11, 2019 13:30 PM

जयपुर। मेरे हिसाब से यह शो जिंदगी का एक सार है, जिसमें दो परिवार मुख्यम भूमिका निभा रहे हैं। एक मराठी परिवार है और दूसरा गुजराती। दोनों ही एक ही जगह पर भाखरवड़ी का बिजनेस कर रहे हैं और इसलिए इस शो का नाम ‘भाखरवड़ी’ रखा गया।

अपने किरदार अन्नास के बारे में कुछ बताएं
अन्नास इस कहानी का नायक है और सिद्धांतों को मानने वाला है। यह कहानी उसके परिवार और उसके नए दोस्त  महेंद्र के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो कि बाद में दुश्मन बन जाता है। वह बहुत ही सख्त है और पुराने जमाने से जुड़ा हुआ है, क्योंकि वह अपने मूल्यों को बहुत मानता है। साथ ही वह अपनी पत्नी के साथ बहुत ही रोमांटिक रहता है और साथ ही इमोशनल भी हो जाता है।

आतिश कपाड़िया और जेडी मजेठिया के साथ काम करने के लिए आप कितने उत्सुक हैं?
हमने एक साथ कई सारे शोज किए हैं और इसलिए हमारे (परेश गनात्रा सहित) बीच इतना अच्छा तालमेल है, हम भाइयों जैसे हैं। इसलिए एक-दूसरे के साथ हम काफी सहज हैं, जिससे किरदार और इस शो को काफी मदद मिली, क्योंकि हम एक -दूसरे से खुलकर बोल सकते हैं।

सीरियल के सेट पर अब तक शूटिंग का अनुभव कैसा रहा है?
अब तक का अनुभव बहुत अच्छा रहा है और चूंकि अभी यह शुरुआत ही है, हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही अपने किरदारों से भी। हमारे मेकर्स ने हमें पूरी आजादी है और उन्होंने तालमेल बिठाने में अपनी भरपूर मदद दी है। यह हमें अपने पुराने शोज ‘बा बहू और बेबी’ की याद दिलाता है, जिसको लेकर हम बहुत भावुक थे। सेट का डिजाइन, रंगों का कॉम्बिनेशन और पारिवारिक रिश्ते कहीं ना कहीं इसमें देखने को मिलेंगे।

Other Latest News of Entertainment -

#MeToo कैंपेन से सुर्खियों में आईं तनुश्री दत्ता हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में देंगी स्पीच

उल्लेखनीय है कि तनुश्री बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर नाना पाटेकर पर लगाए अपने पुराने आरोप पर अक्टूबर 2018 में एक बार फिर खुलकर बोलने के बाद सुर्खियों में आईं।

11 Feb 17:35 PM

बॉलीवुड में कमबैक करेंगी बिपाशा बसु

जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के बाद बिपाशा बासु

11 Feb 16:35 PM

सुपर हीरो का किरदार नहीं निभायेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर सुपर हीरो का किरदार निभाना नहीं चाहते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है।

11 Feb 16:30 PM

अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बनायेंगे राजा मौली

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने निर्देशक एस राजामौली बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बना सकते हैं।

11 Feb 14:20 PM

खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब व्यक्ति मानते हैं रणवीर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ङ्क्षसह ,दीपिका पादुकोण से शादी होने के बाद खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब व्यक्ति मानते हैं।

11 Feb 14:15 PM