रणबीर और दीपिका फिर साथ करेंगे काम - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Entertainment   >   News
मूवी-मस्ती

रणबीर और दीपिका फिर साथ करेंगे काम

Wednesday, February 06, 2019 16:45 PM

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फिर साथ काम करने जा रहे हैं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाली फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। काफी समय से यह चर्चा चल रही है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर से साथ काम कर सकते हैं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा शामिल है। जल्द ही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बड़े ब्रांड का एड शूट करने जा रहे  हैं। इस ब्रांड ने सारी बातें गोपनीय रखी हैं लेकिन बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी कर ली गई है।

रणबीर और दीपिका को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो लव रंजन की फिल्म में काम कर सकते हैं, जिसमें अजय देवगन और रणबीर कपूर को पहले ही कास्ट किया जा चुका है। लव रंजन इन दिनों  दे दे प्यार दे बना रहे हैं, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। और उसके बाद वो अजय- रणबीर वाली फिल्म में शुरू करेंगे। दीपिका ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रखी है और उन्हें पसंद भी है। साथ ही उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करने में कोई आपत्ति भी नहीं है। लेकिन अब तक दीपिका ने फिल्म को हां कहा नहीं है।

Other Latest News of Entertainment -

जगजीत सिंह ने गजल गायकी को दिया नया आयाम

बॉलीवुड में जगजीत सिंह का नाम एक ऐसी शख्सियत के तौर पर याद किया जाता है, जिन्होंने अपनी गजल गायकी से लगभग चार दशक तक श्रोताओं के दिल पर अमिट छाप छोड़ी।

08 Feb 15:45 PM

बेटी के बुर्का पहनने पर ट्रोल हुए सिंगर रहमान, खातिजा ने कहा, ये मेरी अपनी पसंद है

म्यूजिशियन एआर रहमान इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में स्लमडॉग मिलिनेयर के 10 साल पूरे होने पर एक इवेंट हुआ था, जिसमें रहमान की बेटी खातिजा बुर्का पहनकर पहुंची थी।

08 Feb 14:35 PM

बच्चों का टेलेंट देख रणवीर की आंखों से छलके आंसू, आलिया का संभालना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बच्चों की परफॉमेंस देख रो पड़े। रणवीर अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के सिलसिले में आलिया भट्ट के साथ एक रिएलिटी शो में गये थे।

07 Feb 15:25 PM

सौभाग्यशाली हूं कि मी टू में नाम नहीं आया : शत्रुघ्न

बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि आज का समय मी टू का है और वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका नाम मी टू मूवमेंट में नहीं आया।

07 Feb 14:15 PM

केन्द्र सरकार ने बॉलीवुड को दी बड़ी राहत, फिल्म पाइरेसी पर होगी 3 साल की सजा

केन्द्र सरकार ने सिनेमैटोग्राफ एक्ट में बड़े बदलाव किए हैं। इससे फिल्म पाइरेसी से परेशान बॉलीवुड को बड़ी राहत मिली है।

07 Feb 13:15 PM