अमिताभ के साथ काम करना गोल्डन मोमेंट: आमिर खान - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Friday 16th of November 2018
Home   >  Entertainment   >   News
मूवी-मस्ती

अमिताभ के साथ काम करना गोल्डन मोमेंट: आमिर खान

Tuesday, November 06, 2018 12:35 PM

फिल्म का एक दृश्य

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को गोल्डन मोमेंट मानते हैं। आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ यशराज बैन्र तले बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम किया है। आमिर और अमिताभ पहली बार साथ काम करते नजर आयेंगे। आमिर खान ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का एक गोल्डन मोमेंट है, जिसे वह कभी भी छोडऩा नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने वह सबकुछ किया है, जो अमिताभ के साथ वह कर सकते थे।

आमिर ने बताया कि अमिताभ बच्चन को फिल्म के एक दृश्य में तलवार उठानी थी, जिसे उठाने में उन्हें बहुत तकलीफ हो रही थी। हम सभी देख रहे थे कि उन्हें दिक्कत हो रही है। दिक्कत एक यह भी थी कि वह बाएं हाथ से अधिक काम करते हैं और ऐसे में फिल्म में उन्हें दाहिने हाथ में तलवार उठानी थी। उन्हें इसकी वजह से काफी तकलीफ हो रही थी, क्योंकि उनके हाथ में चोट लगी हुई थी। मैंने नोटिस किया कि अचानक उन्होंने ट्रिक लगाया, बायें हाथ से लिफ्ट करके बड़े ही अंदाज में उन्होंने दायें हाथ में तलवार को ले लिया और फिर वह सीन निभाया।

आमिर खान ने कहा कि अमिताभ से हर कलाकार को यह सारी चीजें सीखनी चाहिए कि किस तरह से उन्होंने सामने वाले को अपनी तकलीफ का एहसास नहीं होने दिया और न ही किसी को ट्रिक का पता लगने दिया और बस कमाल कर दिया। इस फिल्म की पूरी शूटिंग में हम लोगों ने एक्शन सीन का खास ख्याल रखा, क्योंकि अमिताभ बच्चन को वह दृश्य निभाने थे, लेकिन आश्चर्य था कि किसी भी दृश्य को उन्होंने कभी मना ही नहीं किया। यह फिल्म 08 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

 

Other Latest News of Entertainment -

अरसे से कॉमेडी शो करने की थी इच्छा : करणवीर

हाल में विभिन्न वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं की वजह से तारीफें और लोकप्रियता हासिल करने वाले करणवीर शर्मा ने बॉलीवुड

12 Nov 12:10 PM

मनीषा कोइराला ने लिखी किताब, अपने संघर्षों एवं निजी बातों को किया बयां

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने एक किताब लिखी है। मनीषा कोईराला ने अपने संघर्षों एवं निजी बातों को हील्ड नामक पुस्तक में बयां किया है।

11 Nov 14:10 PM

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रचा इतिहास, पहले दिन की 50 करोड़ की कमाई

महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया है।

09 Nov 16:10 PM

सैफ अली ने लांच किया फैशन ब्रांड हाउस ऑफ पटौदी

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने फैशन ब्रांड लांच किया है। सैफ ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइड मिंत्रा के साथ मिलकर खुद का एथनिक फैशन ब्रांड हाउस ऑफ पटौदी लांच किया है।

09 Nov 15:30 PM

जीरो में कव्वाली में नजर आएंगे शाहरुख, कैटरीना करेगी डांस नंबर

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर उनकी आने वाली फिल्म जीरो में कव्वाली फिल्मायी जायेगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभायी है।

09 Nov 15:25 PM