अमिताभ के साथ काम करना सपना था : आमिर - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home   >  Entertainment   >   News
मूवी-मस्ती

अमिताभ के साथ काम करना सपना था : आमिर

Saturday, September 08, 2018 14:55 PM

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनका सपना और अब वह पूरा हो गया है। आमिर इन दिनों अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में काम कर रहे हैं।

आमिर ने बताया कि उन्हें अमिताभ के साथ ऐसे काम करने के लिए गर्व होता है। उनका कहना है कि अमिताभ के साथ काम करना हमेशा उनका सपना था और इस फिल्म के साथ उनका यह सपना सच हुआ। आमिर ने बताया कि वह अमिताभ के हमेशा फैन रहे हैं।

उन्होंने कहा,  रिहर्सल के पहले दिन जब हम साथ बैठ कर शूट की प्रेक्टिस कर रहे थे, वो समय मेरे लिए अछ्वुत था. मैं ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था. मैं ढंग से लाइनें भी नहीं याद रख पा रहा था. मैं इधर से उधर भाग रहा था. मेरे लिए उनके साथ हर एक सीन शूट करना आनंद से भरा था।

फिल्म की तुलना पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन से किए जाने वाली बात को आमिर ने नकार दिया। आमिर ने बताया कि फिल्म किसी भी दूसरी फिल्म से मिलती-जुलती नहीं है और ये अलग है। हमारी फिल्म का जॉनर भले ही एक्शन और एडवेंचर भरा है लेकिन फिल्म की कहानी एकदम अलग है. फिल्म के किरदार भी एक-दूसरे से काफी भिन्न हैं।
 

Other Latest News of Entertainment -

राजकुमार और रणबीर की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्में अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर टकराने जा रही है।

12 Sep 17:50 PM

बॉलीवुड फिल्मों में गणेश उत्सव की रही धूम, गानों की भी भरमार

गणेश चतुर्थी उन चंद त्योहारों में से एक है जिसे हिन्दी फिल्मों में बडे धूमधाम से दर्शाया जाता रहा है। देश के विभिन्न भागों और खासकर महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी काफी उत्साह और धूमधाम से मनायी जाती है।

12 Sep 15:10 PM

बॉलीवुड में काम करेगी सपना चौधरी

हरियाणा की फेमस डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी अब बॉलीवुड में काम करने जारही है। 'बिग बॉस के 11वें सीजन में नजर आयी सपना का हाल ही में एक गाना भी रिलीज हुआ था ।

11 Sep 16:35 PM

मैदान मारने से चूक गए दत्ता

जब सूरमा और गोल्ड जैसी फिल्में खेलों पर आधारित होने के बावजूद दर्शकों में देशभक्ति का ज्वार जगाकर बेहद कामयाब रही हो, वहीं बॉर्डर और एलओसी जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले निर्देशक जेपी दत्ता इस बार देशभक्ति के र्मोर्च पर मात खा गए।

10 Sep 09:40 AM

जानिए, कैसे मार्शल आर्ट ट्रेनर से अभिनेता बने अक्षय कुमार की जीवनी

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग 25 वर्षो से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में आज भी एक खास मुकाम बना रखा है।

09 Sep 16:05 PM